SANTA -BANTA SERIES 2

11) संता सड़क पर खाली बैठा था तो बंता उससे बोला -
बंता: तू वक़्त क्यों बर्बाद कर रहा है?
संता: मैं बदला ले रहा हूँ!
बंता: वो कैसे?
संता: वक़्त ने मुझे बर्बाद किया है, और मैं वक़्त को बर्बाद कर रहा हूँ !
12) बंता: ऐसा क्या काम है जो रावण कर सकता है राम नहीं?
संता: मुझे नहीं पता!
बंता: सामूहिक चर्चा!
13) संता: मेरे पास 20 हज़ार रूपये थे! मैंने सोचा घर में कुत्ता बिना रखे इतना पैसे घर में नहीं रखना चाहिए!
बंता: फिर अपने क्या किया?
संता: 20 हज़ार का कुत्ता खरीद लिया
14) बंता: तुम्हारा इतिहास का पेपर कैसा हुआ?
संता: बहुत बुरा हुआ! पेपर में मेरे जन्म से भी पहले के सवाल पूछे हुए थे!
15) संता और बंता को तीन बम मिले दोनों उन्हें पुलिस को देने चल पड़े!
बंता बोला: अगर कोई बम रास्ते में फट गया तो?
संता: झूठ बोल देंगे की दो ही मिले थे
16) संता: हमारे अध्यापक कहते हैं कि भैंस का दूध पीने से आदमी का दिमाग तेज होता है!
बंता: चल चल ऐसा थोड़े न होता है! ऐसा होता तो हमारा कट्टा विज्ञानिक नहीं होता!
17) संता: जब मेरे दादा मरे थे तो 2 करोड़ और 50 किल्ले ज़मीन छोड़ गये थे!
बंता: बस! जब मेरे दादा मरे थे तो सारी दुनिया ही छोड़ गये थे!
18) बंता: यार हिंदी भी अजीब भाषा है!
संता: वोह कैसे?
बंता: घडी ख़राब हो तो कहते है "बंद है" और लड़की ख़राब हो तो कहते है " चालू है"
19) संता: शाहरुख़ खान की फिल्म "रब ने बना दी जोड़ी" से क्या शिक्षा मिलती है?
बंता: उम्मीद मत हारो, शादी के बाद भी लड़की पट सकती है!
20) संता फ़ोन पर बात कर रहा था!
बंता: किस से बात कर रहो हो!
संता: बीवी से!
बंता: इतने प्यार से?
संता: तुम्हारी है!.....