SANTA -BANTA SERIES 3

21) संता और बंता जंगल में घूम रहे थे! सामने से शेर आ गया!
बंता ने शेर की आखों में मिटटी फैंकी, और दौड़ने लगा और संता को भी दौड़ने को कहा!
संता: मैं क्यों दौडू, मिटटी तो तुमने फैंकी है!
22) संता: वो लड़की कितनी सुन्दर है!
बंता: मुझे उसका नाम पता है! वो बैंक में काम करती है! उसके काउंटर के ऊपर उसका नाम भी लिखा हुआ है!
संता: जल्दी बता यार क्या नाम है! उसका ?
बंता: "चालू खाता "
23) संता की शादी एक नर्स से हो गयी-
बंता संता से: कैसी गुजर रही है जिन्दगी?
संता: पूछ मत यार! जब तक सिस्टर ना कहू, किसी बात का जबाब ही नहीं देती!
24) संता : तुम जो लड़की देखने गए थे उसका क्या हुआ?
बंता : मैंने मना कर दिया क्योकि उसने बहुत से मैडल जीते हैं?
संता : यह तो अच्छी बात है!
बंता : पर सारे मैडल बोक्सिंग में जीते हैं!
25) संता अपने कुत्ते को घुमाने ले जा रहा है
बंता : क्यों भाई इस बन्दर को कहां ले जा रहे हो?
संता : यह बंदर नहीं कुत्ता है!
बंता : मैंने तुमसे नहीं कुत्ते से पूछा है!
26) संता : मैं अपनी बीवी को क्या तोहफा दूँ?
बंता : सोने का हार दे दो!
संता : कोई ऐसी चीज़ बता जो उसने कभी न ली हो?
बंता : उसे फांसी दे दे!
27) संता : यार आज के बाद मैं जहाज से यात्रा नहीं करूँगा!
बंता : क्यों ?
संता : एयरहोस्टेस ने पहले मुझे बेल्ट से कुर्सी के साथ बांध दिया! फिर बड़े प्यार से पूछने लगी कुछ लोगे क्या?
28) बंता : बड़े शर्म की बात है कि आपका बेटा आप पर हाथ उठता है !
संता : क्या करूँ ! अपनी माँ पर जो गया है !
29) बंता : संता भाजी पापड़ और झापड़ में क्या फर्क है ?
संता : बंता भाजी एक - एक खालो फर्क पता चल जायेगा !
30) संता : सुहागरात वाले दिन ही मेरी पत्नी मुझसे कहने लगी मैं तुम्हारी सूरत नहीं देखना चाहती !
बंता : तो तुमने क्या किया ?
संता : बती बुझा दी ?